बेटे का मुँह देखना पसंद नहीं करती थीं श्रीदेवी, जानिए कारण

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज खूबसूरती और शोहरत के लिए जानी जाती है। यहां जिसके पास पैसा और नाम है वही सब कुछ है। और जहां तक रिश्तो की बात है तो, शादी और रिलेशनशिप एक खेल के जैसा है। फिल्म इंडस्ट्री में लगभग कितने भी स्टार लोग हैं उनकी 2 या उससे ज्यादा शादियां हो चुकी है। क्योंकि फिल्म सिटी में स्टोर से अधिक महत्व व्यक्ति के पैसों से है।

हाल ही में बोनी कपूर की पत्नी श्री देवी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो चुकी है आज हम आपको उनके निजी जीवन के बारे में वह बातें बताने वाले हैं। जो बहुत ही कम लोग जानते हैं। यह बात सच है श्रीदेवी एक मशहूर अदाकारा थी। लेकिन उनके जीवन में कुछ लोग ऐसे भी थे। जिनका मुंह देखना भी श्रीदेवी को पसंद नहीं था।

Third party image reference

दरअसल, श्रीदेवी से शादी करने से पहले बोनी कपूर ने मोना सूरी से विवाह किया था। मोना के बेटे अर्जुन कपूर हैं। खबरों की मानें तो श्रीदेवी बिना शादी किए बोनी कपूर के साथ रहती थी और यही बात मोना सूरी को पसंद नहीं थी। जिस वजह से बोनी कपूर और मोना के बीच अनबन रहने लग गई थी।

जब अर्जुन कपूर सुपर 11 साल के थे तभी उनके पिता बोनी कपूर ने मोना सूरी से तलाक लेकर श्रीदेवी से शादी कर ली थी, और उसके बाद कभी मुड़कर नहीं देखा, हालांकि, अर्जुन आज भी अपने पापा के करीब है।लेकिन श्रीदेवी उन के सौतेले बेटे से दूरियाँ बनाये रखती थी। 48 साल की आयु में मोना जी का निधन हो गया और उसके बाद अर्जुन अपनी बहन के साथ अकेले रहने लग गए थे।

अर्जुन श्रीदेवी के सौतेले बेटे है।यही वजह थी कि, जिसके कारण श्रीदेवी उनसे दूरियाँ बनाए रखती थी।

Facebook Comments