बिग बॉस सीजन १२ शुरू होने से पहले मिलिए बीते हुए सीजन के इन ११ ड्रामेबाज़ से, मज़ा आयेगा

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का १२ वां सीजन शुरू होने ही वाला है. सीजन १२ को देखने से पहले जरा एक बार बिग बॉस के बीते प्रत्येक सीजन से एक-एक ड्रामेबाज़ से मिल लेना ज्यादा अच्छा होगा ताकि अपेक्षाकृत सीजन १२ को देखने का मज़ा और भी दुगुना हो जाय. आइये और मिलिए बिग बॉस के इन ११ ड्रामेबाज़ से :

१. राखी सावंत (बिग बॉस सीजन १) : बिग बॉस घर के अन्दर बेवज़ह ड्रामा क्रिएट करने वाली एक्ट्रेस व मॉडल राखी सावंत बिग बॉस के सीजन १ में दिखाई दिन थीं. घर के हर सदस्य से हर बात पर झगडा करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिल्कुल ही लग थलग पड़ गई थी.

२. राहुल महाजन (बिग बॉस सीजन २) : सीजन २ में राहुल ने खूब ड्रामा किया. यहाँ तक कि भूख की वज़ह से अपने दोस्त पायल रोहतगी के साथ दीवार फांदने की कोशिश भी किये.

३. कमाल रशीद खान (बिग बॉस सीजन ३) : ये भी बिग बॉस के घर में खूब ड्रामा करते नज़र आये. रोहित वर्मा पर बोतल फेंके जो शमिता शेट्टी को जाकर लगा. फिर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से झगडा हुआ और सबसे ज्यादा फाइट बख्त्यार ईरानी के साथ हुआ.

४. डॉली बिंद्रा (बिग बॉस सीजन ४) : घर के अंदर खूब हंगामा व ड्रामा करने वाली डॉली बिंद्रा का फेमस आइकोनिक स्टेटमेंट बन गया था बाप पे मत जाना.

५. आकाशदीप सैगल (बिग बॉस सीजन ५) : ये भी घर के अंदर खूब ड्रामा करते दिखे. आपको तो याद होगा ही शो के होस्ट सलमान के साथ इनकी वाक युद्ध.

६. इमाम सिद्दीकी (बिग बॉस सीजन ६) : बेवज़ह ड्रामा करने में माहिर इमाम सिद्दीकी बिग बॉस के घर को जला डालने तक की धमकी दे दिया था.

७. कुशाल टंडन (बिग बॉस सीजन ७) : इस सीजन में कुशाल टंडन घर के कंटेस्टेंट अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी के साथ बेहतर दिखने के चक्कर में खूब ड्रामा करते नज़र आये.

८. करिश्मा तन्ना (बिग बॉस सीजन ८) : बिग बॉस घर के अंदर अपने सहयोगी उपेन पटेल के साथ इनका रोमांस जग जाहिर है. अपने प्यार के खातिर इन्होने कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी के साथ खूब ड्रामा किया.

९. किश्वर मर्चेंट (बिग बॉस सीजन ९) : सीजन ९ की ड्रामेबाज़ बेशक किश्वर हैं. रिषभ सिन्हा के ड्रिंक में कुछ मिला देना, टास्क के दरम्यान कार में पेशाब कर देना आदि इनके ड्रामा का हिस्सा ही तो है.

१०. स्वामी ओम (बिग बॉस सीजन १०) : घर के अंदर कई सिर्फ ड्रामा करते ही नज़र आये स्वामी ओम. अंत में तो इन्होने हद ही कर दिया. बिग बॉस के द्वारा दिए गए एक टास्क को जीतने के लिए स्वामी ओम ने कंटेस्टेंट बानी जज और रोहन मेहरा पर अपना पेशाब फेंक था. याद है न. ये ड्रामा नहीं तो और क्या था.

११. जुबैर खान (बिग बॉस सीजन ११) : फीमेल कंटेस्टेंट के साथ बेवजह लगातार फाइट करते दिखे जुबैर ने शो के होस्ट सलमान खान से भी पंगा ले बैठे थे. पहले ही सप्ताह में घर से निकल दिए गए.

Facebook Comments