जानिये आखिर क्यों नही छोड़ पा रहें शमी अपनी पत्नी को….

हसीन जहां की शिकायत के बाद कोलकाता पुलिस पहले ही आईपीसी (इंडियन पीनल कोड) की तमाम धाराओं में शमी पर मामला दर्ज कर चुकी है। इसमें घरेलू हिंसा, धोखा और कत्ल की कोशिश जैसे मामले भी दर्ज हैं। अब हसीन जहां ने अपने ताजा बयान में ये बताया है कि इतना कुछ होने के बावजूद आखिर अब तक शमी ने उन्हें तलाक क्यों नहीं दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने पिछले हफ्ते बुधवार से अपने पति पर जिन आरोपों की बौछार शुरू की है उसने इस तेज गेंदबाज के लिए मुश्किलें काफी बढ़ा दी हैं।

रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए हसीन जहां ने दावा किया कि उन्होंने शमी को फोन पकड़ लिया था इसी वजह से उन्होंने अब तक तलाक नहीं दिया था। हसीन ने कहा, ‘मैंने उसको बताने की कोशिश की, कि वो अपनी गलती मान ले, मैं काफी पहले से ये कोशिश कर रही थी। वो अब तक उत्तर प्रदेश भाग चुका होता अगर मैंने उसका मोबाइल फोन नहीं पकड़ा होता।’

गौरतलब है कि इस पूरे मामले के सामने आने के बाद भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी शमी पर गाज गिराई थी। बीसीसीआई ने अपने ताजा केन्द्रीय अनुबंध की सूची से शमी का नाम बाहर कर दिया था। वहीं, जल्द शुरू होने वाले आईपीएल में भी शमी का खेलना मुश्किल हो सकता है क्योंकि उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स अब इस मामले में बीसीसीआई के अगले कदम का इंतजार कर रही है।

हसीन जहां के मुताबिक उन्होंने इस शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन मामला उनके हाथों से बहुत आगे चला गया।, ‘वो खुद को इन आरोपों से बचाने के लिए तमाम तरह की बातें बना रहा है। मीडिया ने क्यों नहीं जांच की जबकि मैंने सारी जानकारियां दे दी थीं। जिस दिन तक मैंने सोशल मीडिया का सहारा नहीं लिया था, उससे पहले तक मैंने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की थी। अगर वो वापस आता है तो मैं एक बार और विचार कर सकती हूं।’

 उधर एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने कहा था कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझ सकता है तो वो इसके लिए तैयार हैं। सिर्फ यही अच्छा होगा उनके व उनकी बेटी के लिए। शमी ने कहा कि अगर इसके लिए अगर उन्हें कोलकाता भी जाना पड़ेगा तो वो इसके लिए भी तैयार हैं जब भी हसीन चाहें।
Facebook Comments