क्या क्रिकेट छोड़ हीरो बनने वाले हैं विराट कोहली या फिर पत्नी अनुष्का को टक्कर दे रहा है

क्या टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के अलावा नए काम की तलाश करते हैं । दरअसल, विराट से एक लेटेस्ट ट्वीट्स की सोशल मीडिया पर ऐसी kanaphayuujan हो रही है ।

विराट ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि दस साल बाद वे फिर से देबू के साथ हैं, इस बार फिल्म के मैदान में हैं । ‘ ट्रेलर द मूवी ‘ के नाम से शेयर किए गए पोस्टर सुपर हीरो के पहनावे के रास्ते में हैं । लेकिन पोस्टर में एक हिट है । फिल्म, जो कपड़े के ब्रांड का प्रचार है, उनके द्वारा प्रायोजित है । विराट एक नए विज्ञापन पर नजर गड़ाए हुए हो सकते हैं।

क्या क्रिकेट छोड़ हीरो बनने वाले हैं विराट कोहली या फिर पत्नी अनुष्का को टक्कर दे रहा है

एक पोस्टर में विराट के लुक के बारे में बात करते हुए उसी की तारीफ करते हैं। विराट अपने स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाने आए हैं। हां, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि वे एक्टिंग कैसे करेंगे, क्योंकि फिल्मों में ज्यादा देखने को नहीं मिल रहा है। अभिनय के मामले में विराट अपने घर में क्लास ले सकते हैं। अरे भाई उनकी Dharamapatani अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानीमानी Adakara है। ऐसे में अनुष्का ने कप्तान कोहली को अच्छा परफॉर्म करने के टिप्स दिए।

पोस्टर में दी गई जानकारी के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘ ट्रेलर: द मूवी ‘ है। विराट की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होनी है। अब अगर यह सब इस तरह से हो रहा है तो फिर हमें कोहली की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद से अब तक दोनों के बारे में नई खबरें आ चुकी हैं, लेकिन एक चौंकाने वाली बात है कि इस क्रिकेट मैदान में विरोधी टीम के खिलाड़ियों की स्थापना हुई, जिसने बॉलीवुड में अपनी पत्नी को टक्कर देने का नेतृत्व किया। देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत में बॉलीवुड-क्रिकेट कनेक्शन के बेहतरीन उदाहरण माने जाते हैं. अपने दोनों ही फील्ड में अनुष्का बॉलीवुड में अभिनेता और विराट क्रिकेटर के रूप में टॉप पर हैं । लेकिन यह इंसानी फितरत है कि हर कोई अपने लिए मेन फील्ड के अलावा एक अलग जगह नाम कमाने की ख्वाहिश रखता है. ऐसा ही कुछ विराट कोहली के साथ हो रहा है । लग रहा है कि विराट इस बार छक्का मार रहे हैं कि उनकी गेंद खेल का मैदान है, न कि पैवेलियन ही, जो क्रिकेट की दुनिया से बाहर गिर रहा है।

Third party image reference

हालांकि, विराट के अभिनय की खबर देबू लगातार सुन रहे थे, लेकिन इस बार विराट कोहली को सुपर हीरो स्टाइल में खड़े पोस्टर पर देखा जा रहा है । विराट-अनुष्का को देखकर फास खुशी और आश्चर्य दोनों जाहिर कर रहे है।

कैसे स्टाइल वाले सुपरहीरो में सुपरहीरो विराट विराट कोहली का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसलिए यह खबर पक्की होती जा रही है कि पिछले दिनों की अटकलें अब सही साबित हो रही हैं । एक पोस्टर में Ranag प्रोडक्शन को भी फिल्म की रिलीज डेट दी गई है । यहां 28 सितंबर २०१८ को दी गई फिल्म की रिलीज डेट है।

हमारी सहबद्ध वेबसाइट डीएनए से एक सूत्र के अनुसार, इस फिल्म में विराट वाकई एक सुपरहीरो रोल पर नजर गड़ाए हुए हैं, वैसे भी विराट की तलाश करने वाले लोग क्रिकेट के सुपरहीरो हैं । फिल्म विराट को एक अलग डेस्टिनेशन हो सकती है । लेकिन पूरी सच्चाई जानने के लिए हमें 28 सितंबर का इंतजार करना होगा । क्योंकि इस बारे में कुछ भी कहने के लिए विराट मौजूद नहीं हैं । तो कुछ दिन और सही फिर देखें कि क्या वाकई में विराट का बॉलीवुड सुपरहीरो अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा या नहीं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने भी चुटकी लेते हुए

जब अनुष्का शर्मा अमिताभ एस्केप भरथ के गेम शो ‘ जो सेट पर मिल गया ‘ तो बिग बी भी विराट और अनुष् का के रोमांस पर चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे. विराट और अनुष् का के अंक मैच के दौरान एक दूसरे को उड़ते हुए चूमा जा रहा है। अमिताभ भरथ आज शो पर अनुष् का के साथ ही बात करते हुए बच जाते हैं. बिग बी सुधा जी से पूछती हैं, “क्या आप क्रिकेट वगैरह देखते हैं। “इस पर वह anushs”वह यह देखता है, इसलिए हम सब इसे जानते हैं। वे कहते हैं, असल में मेरे पति क्रिकेट खेल रहे हैं । उन्हें देखने के लिए उन्हें एक टीवी पर देखना पड़ता है। ‘तुरंत बिग बी कहते हैं, उन्हें देखते ही.. ‘तो अनुष् का कहती हैं, ‘नहीं सर, देश के लिए नहीं… ‘ अमिताभ इस पर भरथ भागने लगे, ‘ हम सब देखते हैं कि टीवी पर क्या होता है। बैठे चूमकर जो वहाँ जाता है।

गौरतलब है कि विराट अनुष्का के पाटणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘ सुई राखी ‘ के प्रमोशन में व्यस्त हो गए हैं । एक चुनौती सोशल मीडिया पर भी जमकर छाया हुआ है. अनुष्का के साथ Upcomig फिल्म जीरो हीरो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट सहित कई नामों ने अपना हुनर दिखाया है।

Facebook Comments