कोहली की इस टीम से स्मिथ-वॉर्नर को खेलने का मिल सकता है मौका….

बता दें कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल और कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का बैन लगाया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन खिलाड़ियों को बैन लगने के बाद किसी भी तरह के फॉर्मेट में हिस्सा लेने से सख्त मना किया था।
बॉल टेम्परिंग मामले में दोषी पाए गएं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल का बैन लगाया है। हालांकि बैन के बाद भी विश्व क्रिकेट के बड़े दिग्गजों और क्रिकेट फैंस ने इनके प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई थी।

हालांकि इन तीनों खिलाड़ियों के लिए अब एक अच्छी खबर आई है। ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन खिलाड़ियों को अपने क्लब में शामिल करने की योजनाएं अभी से बनने लगी हैं।

अंग्रेजी काउंटी क्रिकेट सरे के कोच माइकल डी वेन्यूटो स्मिथ और वार्नर में से कम से कम किसी एक को अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं। वेन्यूटो 2016 तक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कोच रह चुके हैं।

 

खास बात यह है कि आईपीएल सीजन-11 खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खुद इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल सकते हैं। जानकारों के मुताबिक वह इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से ही जुड़ने जा रहे हैं। अगर सरे की टीम में स्मिथ या वॉर्नर में से किसी एक खिलाड़ी को एंट्री मिलती है तो ये वाकई में काफी दिलचस्प रहेगा।

 

Facebook Comments