Bangalore : रोते हुए बोले कुमारस्वामी, CM बनकर खुश नहीं हूं

बेंगलुरु: कर्नाटक में गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात के संकेत खुद मुख्यमंत्री डी. कुमारस्वामी ने दिए हैं। शनिवार को बेंगलुरु में सीएम के सम्मान में एक समारोह आयोजित किया गया था जिस दौरान कुमारस्वामी भावुक हो गए। कुमारस्वामी ने भरी आंखों से कहा कि वे सीएम की कुर्सी पर बैठकर खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान नीलकंठ की तरह जहर पी रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह सच है कि मैं चुनावों से पहले राज्य का सीएम बनना चाहता था, आप सब भी मेरे सीएम बनने पर खुश होंगे लेकिन मैं नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहूं तो कभी भी सीएम पद छोड़ सकता हूं।
PunjabKesari
आप सब मुझसे बहुत प्यार करते हैं, मेरा सम्मान करते हैं ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है लेकिन मुझे इस बात का भी दुख है कि लोगों ने मुझे इतना वोट नहीं दिया कि मेरी पार्टी को बहुमत मिले। कर्नाटक सीएम ने कहा कि मैंने किसानों के साथ किया वादा निभाया और उनका कर्ज माफ किया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कोई नहीं जानता कि किसानों का कर्ज माफ करने में मुझे कितनी मशक्कत और बाजीगरी करनी पड़ी। उल्लेखनीय है कि कुमारस्वामी ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार का पहला बजट पेश करते हुए किसानों का 34 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है।

PunjabKesari

Facebook Comments