इस लेडी डॉन के खूबसूरत चेहरे के पीछे छिपा है खौफनाक चेहरा…..

गुजरात के सूरत की इस लेडी डॉन का आतंक कुछ इस कदर बना हुआ है कि आम लोग क्या बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी इसकी दहशत में जीते हैं। 20 साल की इस लेडी डॉन को देखकर कोई इसकी असलीयत को नहीं पहचान सकता। आपको यकीन नहीं होगा की मॉडल जैसी दिखने वाली बला से भी खूबसूरत चेहरे के पीछे खौफनाक चेहरा छिपा है।

होठों पर डार्क लिप्स्टिक, अदा से संवरी जुल्फें, आंखों में गहरा काजल और आंखों के ऊपर काला चश्मा लगाकर ये घूमती नजर आती है। उसका नाम अस्मिता गोहिल उर्फ डीकू उर्फ भूरी है। उसे देखने वाले देखते ही रह जाते हैं लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक बड़े खौफ का आतंक छिपा है। यह लेडी डॉन जब गुजरात के सूरत की गलियों में निकलती है तो दुकानदारों की रूह कांपने लगती है कि पता नहीं अब किसका नंबर आने वाला है। बता दें सूरत के वराछा इलाके में इस हसीन लेडी डॉन का आतंक है।

सूरत में इस लेडी डॉन का आतंक कुछ इस कदर है कि वहां कोई भी उसके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है। यह खूबसूरत लेडी डॉन सिर्फ गुंडागर्दी ही करती है बल्कि फेसबुक पर भी काफी एक्टिव है। फेसबुक पर अस्मिता उर्फ लेडी डॉन के 13 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह कोई सुपर मॉडल है।

किसी तस्वीर में वह बंदूक लिए नजर आती हैं तो किसी तस्वीर में क्रूजर बाइक पर सवार रहती हैं। फेसबुक में मौजूद जानकारी के मुताबिक अस्मिता मूल रूप से गुजरात के ही उना की रहने वाली है। आपको बता दें कि लेडी डॉन भूरी की सूरत में दुकानदारों से गुंडई के तीन वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। हालांकि इन वीडियोज में वह मॉडलिंग करती नहीं बल्कि गुंडागर्दी करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो में वह सूरत के वराछा इलाके में मौजूद एक एम्ब्रॉयडरी के कारखाने में अपने एक दोस्त के साथ तलवार लेकर आतंक मचा रही हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में वह वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी में स्थित एक पान की दुकान वाले को अपने हाथ में तलवार लेकर धमका रही हैं। उससे जबरन पैसे छीन रही है। लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल से आती है। पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है।

इससे पहले होली पर अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी की सरेराह तलवार लहराती नजर आई थी। वह अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेआम छुरे और तलवारें लहराती नजर आई थीं। उसकी इस करतूत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। उसने होली के दिन हाथों में छुरा लेकर सड़क पर जमकर तांडव किया था। बाद में पुलिस ने भूरी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वह कुछ दिन बाद जमानत पर छूटकर बाहर आ गई थी।

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि भूरी और उसके दोस्त के खिलाफ दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया था। पुलिस केवल भूरी को ही नहीं बल्कि उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक अस्मिता उर्फ भूरी के खिलाफ सूरत समेत कई जिलों के अलग-अलग थानों में 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि भूरी के खिलाफ इतने मामले हैं कि उसके परिवार वाले भी उससे मिलने नहीं आते हैं। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन कोई नशा नहीं करती मगर गुंडों के साथ घूमना उसका शौक है।

Facebook Comments