रातों रात पूरे अमेरिका में छा गई थीं ये एक्ट्रेस, फिर बनाने लगीं पोर्न

28 साल की अमेरिका की एडल्ट एक्ट्रेस जो कभी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज कर रही थी। लेकिन अब उसे गालियां मिलती हैं। इस सुन्दर एडल्ट एक्ट्रेस का नाम है ‘डायना वेंडेटा’। ‘डायना वेंडेटा’ का जन्म 1 जुलाई 1990 को यूनाइटेड स्टेट्स के ऑरेंज काउंटी में हुआ था।

5 फीट 5 इंच लम्बी ‘डायना वेंडेटा’ अबतक 50 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। ‘डायना वेंडेटा’ अबतक 34 टीवी सीरीज और 25 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। ‘डायना वेंडेटा’ की बेस्ट टीवी सीरीज का नाम है ‘फर्स्ट टाइम ऑडिशन’।

‘डायना वेंडेटा’ की बेस्ट फिल्म का नाम है ‘डॉक्टर एडवेंचर्स’।साल 2010 में ‘डायना वेंडेटा’ ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करा था। साल 2013 में ‘डायना वेंडेटा’ ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। ब्राउन रंग की आँखों वाली ‘डायना वेंडेटा’ ने 2010 से 2013 तक कई बड़ी-बड़ी कंपनियों के साथ काम करा था। ऊपर की तस्वीरों में ‘डायना वेंडेटा’ बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही है।

डायना का जब पहला TV शो ऑन एयर हुआ था तब डायना रातोंरात पूरे अमेरिका में छा गई थीं लेकिन कुछ समय बाद इन्हें काम मिलना बंद हुआ तो इन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। शायद ये इनकी सबसे बड़ी गलती रही जिसकी वजह से लोग इनसे नफरत करने लगे। डायना को लोगों ने ट्वीटर सहित कई सोशल नेटवर्किंग साइटों पर जमकर गालियां भी दीं।

Facebook Comments