लालू की खूबसूरत बहू का वो राज जिसने बढ़ा दिया लालू का सिरदर्द

लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति के एक ध्रुव रहे हैं। एक जमाने में उनकी तूती बोला करती थी। वो लंबे समय तक बिहार के सीएम रहे हैं। अब उनकी राजनीति डोल गयी है क्योंकि वो जेल में हैं। हालांकि वो अब राजनीति में अपनी बहू को उतारना चाह रहे हैं। लेकिन उनके लिए एक बुरी खबर है, उनकी बहू राजनीति में तो उतर सकती है लेकिन चुनाव नहीं सकेगी। आखिर क्या है इसके पीछे का राज आइए जानें।

कौन है लालू की बहू और क्यों लालू उतार रहे राजनीति में

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू का नाम ऐश्वर्या है। वो बिहार के ही कद्दावर नेता की बेटी है। दिल्ली से पढ़ी लिखी ऐश्वर्या राजनीति में तो नहीं आना चाहती है लेकिन लालू उसको सियासत में उतारना चाहते हैं। इसकी वजह है उसकी पाक साफ छवि जो जनता में उसको वोट दिला सकती है।

बड़ी धूमधाम से हुई थी तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी

बिहार की राजनीति में बहुत कम शादियां ऐसी होती हैं जिनको लोग बरसों तक याद करते हैं। कुछ ऐसी ही शादी थी तेज प्रताप और ऐश्वर्या की। दोनों की शादी में देश और विदेश के कई मेहमान और बड़े बड़े नेता और बिजनेसमैन तक पहुंचे थे। आज भी दोनों की शादी को याद किया जाता है।

ये है लालू की खूबसूरत बहू ऐश्वर्या का राज

लालू की खूबसूरत बहू के इस राज ने लालू का ही सिरदर्द बढ़ा दिया है। वो राज है कि लालू तो ऐश्वर्या को चुनाव लड़ाना चाहते हैं लेकिन अभी उसकी उम्र ही चुनाव लड़ने की नहीं हुई है। जी हां स्कूल सर्टिफिकेट के हिसाब से उसकी उम्र अभी 24 साल ही हुई है जबकि चुनाव लड़ने के लिए उम्र 25 साल होनी चाहिए

Facebook Comments