लालू यादव को सेकेंड्री डिप्रेशन से बताया गया पीड़ित…..

 

एम्स में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने लालू यादव को सेकेंड्री डिप्रेशन से पीड़ित बताया है। यही कारण है कि डॉक्टरों ने उन्हें डिप्रेशन की दवा देना शुरू कर दिया है। साथ ही उन्हें नाश्ते में खाने के लिए सड़ा अंडा दिया गया, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भी की।

लालू यादव को हाल ही में दिल्ली एम्स से छुट्टी मिली थी। फिलहाल लालू यादव का रांची के अस्पताल में इलाज चल रहा है। खबर है कि लालू याव को डिप्रेशन की दवा भी दी जा रही है।

रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव को डिप्रेशन की दवा नेक्सिटो दी जा रही है। वैसे लालू को 19 तरह की दवाएं दी जा रही हैं। बताया जाता है कि उन्हें शुगर और हार्ट के अलावा दर्जन भर बीमारी है, जिनकी दवा नियमित रूप से दी जा रही है। लालू के हेल्थ रिपोर्ट के मुताबिक इनका हीमोग्लोबिन कम है। रिपोर्ट के मुताबिक उनका हीमोग्लोबिन (10.2), क्रिएटिनिन (1.3), शुगर (फास्टिंग) 170, यूरिया (36) और जीएफआर (58) है।

रांची के अस्पताल में भी विपक्षी पार्टियों के नेता लालू से उनका हालचाल पूछने जा रहे है। 27 साल की सजा भुगत रहे लालू का मनोबल काफी ऊंचा है। बीमार लालू मिलने वालों का चुटीली मुस्कान के साथ स्वागत करते नजर आते हैं।

लालू बीमार होने के बावजूद राजनीति करना नहीं भूलते। अस्पताल में भी मोदी और अमित शाह के खिलाफ आग उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे कहते हैं कि उनका बस एक ही काम है विपक्ष को एक करना और मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकना। वैसे उन्हें इस बात का भी डर सता रहा है कि वे 2019 के आम चुनाव तक शायद बाहर न निकल पाएं।

लालू प्रसाद यादव को रांची हाइकोर्ट से बेल का भी इंतजार है। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने 11 मई को अगली तिथि तय की है। बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को है।

लालू प्रसाद को नाश्ते में सड़ा अंडा परोसे जाने पर डायटिशियन मीनाक्षी ने किचन के कर्मचारियों को निर्देश दिया है कि आगे से लालू प्रसाद को दिए जाने वाले खाने को भेजने से पहले उसकी जांच की जाए। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि खाना सप्लाई करने वाली एजेंसी से इस बारे में जानकारी मांगी जाएगी।

बताया जाता है कि 2600 से ज्यादा अंडे उबाले गये थे। जिसमें कुछ अंडे खराब थे लालू को जो 2 अंडे नाश्ते में परोसे गए वो भी खराब थे, जिसे शक होने पर लालू ने वापस कर इसकी शिकायत की थी।

 

Facebook Comments