लालू को 7-7 साल की सजा,सुनते ही बढ़ा लालू का ब्लड प्रेशर…

फैसले से पहले लालू भारी टेंशन में थे। लालू का टेंशन इतना बढ़ गया था कि उन्होंने सुबह का नाश्ता तक नहीं किया था।  इतना ही नहीं टेंशन के मारे लालू ने दोपहर का खाना तक नहीं खाया था।

24 मार्च को CBI की विशेष अदालत ने चारा घोटाले के चौथे मामले में लालू को 7-7 साल की सजा सुनाई गई। और करीब 60 लाख का जुर्माना लगाया गया। बता दें कि लालू इस वक्त बीमार हैं वह रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे हैं। बता दें कि जब केन्द्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह फैसला सुना रहे थे तो उस वक्त लालू यादव रांची के रिम्स में अपना इलाज करवा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, फैसला सुनते ही लालू का ब्लड प्रेशर बढ़ गया। रिपोर्ट के मुताबिक लालू का प्रेशर 124/85 से बढ़कर 140/90 हो गया। लालू इतने टेंशन में थे कि उनका मुंह सुखने लगा और  पूरा चेहरा पसीना-पसीना हो गया। ब्लड प्रेशर बढ़ने के साथ ही बताया जा रहा है कि लालू ने 20 से 25 मिनट के बीच 10 ग्लास से अधिक पानी पी गए।

जब लालू यादव को अधिक पसीना आने लगा तो नर्स ने उनकी BP की जांच की। उन्हें प्रेशर कंट्रोल करने के लिए तुरंत दवा दी गई। लालू यादव शनिवार को फैसले को लेकर सुबह से ही टेंशन में थे।

डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव का ब्लड शुगर बढ़ गया है। डॉक्टरों ने उन्हे इंसुलिन लेने की सलाह दी है, लेकिन लालू यादव ने मना कर दिया है। लालू ने कहा कि इंसुलिन खुद कम हो जाएगा।

 

Facebook Comments