Breaking : दिल्ली एयरपोर्ट से एनआईए ने दबोचा, लश्कर का खूंखार आतंकी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हबीबुर रहमान को राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. हबीबुर रेहमान, लश्कर के कमांडर अब्दुल नईम का करीबी बताया जाता है. अब्दुल नईम को भी 2007 में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था, जब वो 2 पाकिस्तानी और 1 कश्मीरी आतंकी के साथ बांग्लादेश सीमा से भारत में घुसपैठ कर रहा था.

मूल रूप से उड़ीसा के केंद्रपाड़ा जिले के रहने वाले हबीबुर को दिल्ली एयरपोर्ट से राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरतलब है कि आज सुबह ही जम्मू कश्मीर से भी पुलिस बल ने एक आतंकी इरफ़ान वानी को गिरफ्तार किया था, जिसके पास से पुलिस ने 8 हैंड ग्रेनेड, विस्फोटक सामग्री और 60 हज़ार रु कैश बरामद किए थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया था कि इरफ़ान ये सामग्री दिल्ली में अपने साथी के पास लेकर जा रहा था.

इससे पहले भी पुलिस को इस बात की सुचना मिल चुकी है कि 15 अगस्त के दिन आतंकी दिल्ली में अपनी नापाक करतूतों को अंजाम देने  की साजिश कर रहे हैं, इसके तहत भारतीय सुरक्षाबलों और सुरक्षा एजेंसियों ने पहले ही छानबीन शुरू कर दी है. जम्मू कश्मीर में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Facebook Comments