AIIMS में बीमार पिता से मिले तेजप्रताप शादी फाइनल होते ही, लालू ने जमकर किया दुलार

शादी फाइनल होने के बाद लालू के लाल तेजप्रताप ने एम्स में जाकर अपने पिता से मुलाकत कर हालचाल जाना। साथ ही वैवाहिक जीवन में कदम रखने से पहले आर्शीवाद लिया। तेजप्रताप ने बताया कि-हम पर लाख मुसीबतें थोप दी जाएँ, चाहे सारे षड्यंत्र हमारे खिलाफ ही खेल दिए जाएँ, हमसे हमारी मुस्कान कोई नहीं छीन सकता।

 

हम हर तूफान से खुशियों के पल ढूंढ ही लाएँगे। पापा से मिलने दिल्ली आया, तो उन्होंने आशीर्वाद की झड़ी लगा दी। हमारी खुशियाँ हमारे समर्थकों से हैं, उनके अडिग विश्वास से है और उनकी इस आस्था से है कि चाहे कोई लाख कोई कोशिश कर ले, हम अपने सामाजिक न्याय और धार्मिक सद्भाव के रास्ते से हिलेंगे नहीं!

 

दरअसल, तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा राय की पोती  और पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने वाली है। राबड़ी देवी खुद ऐश्वर्या को देखने गयी थीं और रिश्ता पक्का किया था। लेकिन, लालू परिवार ने तेजप्रताप की शादी के बारे में किसी को खबर तक नहीं होने दी। हालांकि गुरुवार को चंद्रिका राय ने खुद इसकी पुष्टि कर दी। तेजस्वी यादव के एक करीबी ने बताया कि मीडिया में तेजप्रताप की शादी को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं इसलिए राबड़ी देवी या तेजस्वी खुद इस बारे में मीडिया को जानकारी देंगे।

 

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की रिंग सेरेमनी पटना के होटल मौर्या में 18 अप्रैल को होने की खबर है। वहीं शादी पटना के वेटेनरी कॉलेज ग्राउंड में 12 मई को शादी होगी। शादी बिलकुल पारंपरिक तरीके से होगी। शादी की अन्य रश्म जैसे मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी के 10 सर्कुलर रोड आवास से कराये जाने की बात कही जा रही है।

Facebook Comments