गया था बाग में लीची चुराने, मालिक ने उल्टा लटका कर पीटा जबतक चली नहीं गई…

घटना समस्तीपुर के विभूतिपुर इलाके के देसरी गांव की है जहां गुरुवार को युवक को लीची तोड़ते देख कर लीची बागान के मालिक ने उसे पकड़ लिया और पेड़ में बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी। पेड़ से बांधने के साथ ही वह बेहोश हो गया।

लीची का मौसम है। खासकर पेड़ में लदे लीची देखकर किसी के मुंह में पानी आ सकता है। लेकिन दूसरे के बगीचे से लीची तोड़ना समस्तीपुर के एक युवक को काफी मंहगा पड़ा।

लीची तोड़ने से पहले ही बगीचे के मालिक ने युवक को पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना समस्तीपुर के विभूतिपुर इलाके के देसरी गांव की है जहां गुरुवार को युवक को लीची तोड़ते देख कर लीची बागान के मालिक ने उसे पकड़ लिया और पेड़ में बांध कर बेरहमी से पिटाई कर दी। पेड़ से बांधने के साथ ही वह बेहोश हो गया। घटना की खबर आग की तरह गांव में पहुंची।

घायल युवक गणेश शाह का पुत्र प्रमोद साह का बताया गया है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने हरिचक-सिंघिया घाट रोड को 3 घंटे तक जाम रखा। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर संजय कुमार व अन्य की पहल पर लोगों ने जाम हटाया।

वहीं घायल को पीएचसी विभूतिपुर में भर्ती कराया गया। जहां युवक का इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो युवक मंदबुद्धि का है। वही मामली सी बात पर हुए पिटाई पर बगीचे का मालिक पर कार्रवाई की मांग की है।

Facebook Comments