अपने से कम उम्र की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की गोद में बैठ गए अनुराग कश्यप, ट्रोलर्स ने दी नसीहत

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप एक तस्वीर चलते सुर्खियों में हैं। यह तस्वीर उनकी आकेले की नहीं है। जी हां, इस तस्वीर में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी है। जिसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर अनुराग ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अनुराग की ये तस्वीर सामने आने के बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। कुछ यूजर्स उन्हें एक निर्देशक होने की नसीहत दी तो कुछ यूजर उन्हें कलाकारों की इज्जत करने के लिए कहा।

 

इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग के सिलसिले में पिछले कुछ समय से फिल्म की पूरी यूनिट के साथ अमृतसर में शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर खींची इस फोटो को शेयर करने से अनुराग अब ट्रोल हो रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए निर्माता-निर्देशक ने लिखा, ‘आपको यही करना चाहिए जब एक्टर आपकी सीट ले ले और आपकी उम्र और वरिष्ठता के बारे में भी कुछ विचार भी न करे।’ यूजर्स ने पोस्ट देख अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि ‘कम से कम उसके पैर तो देखो। वहीं कुछ फैंस ने कहा ‘बच्चे की जान लोगे क्या।’

बता दें अनुराग की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही है जबकि इसका निर्माण आनंद एल. राय कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए अभिषेक बच्चन पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे है।

Facebook Comments