इन राशियों वालों को मिले वाला है जल्द जीवनसाथी….

आजकल ऐसा लग रहा है जैसे शादियों का ही सीजन हैं. एक के बाद एक शादियां हो रही है फिर चाहे वो बॉलीवुड में हो या हॉलीवुड में या किसी पड़ोसी के घर. हर इंसान चाहता है कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा इंसान हो जो हर पल उसके साथ रहें, प्यार करें और उसकी खुशियों का ख्याल रखें. आज हम आपको बताने वाले है उन राशियों के बारे में जिन्हे आने वाले समय में उनका परफेक्ट जीवनसाथी मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि : इस राशि के जातको के लिए अब अपने जीवनसाथी से मिलने की घड़ी नजदीक आ गई हैं. जल्द ही इस राशि के जातक को दक्षिण दिशा में अपने जीवनसाथी की प्राप्ति होगी. अपने जीवन के इस खूबसूरत पल को ओर यादगार बनाने के लिए हर मंगलवार के दिन पशु या पक्षी के जोड़ो को अन्न खिलाने से यह शुभ समय प्रबलता से आपकी जिंदगी को रोशन कर देगा.

 

कन्या राशि : कन्या राशि को जल्द ही एक आदर्श जीवनसाथी की प्राप्ति होने वाले है. अपने जीवनसाथी का सहयोग पाकर आप जीवन की कई कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने के साथ ही भरपूर प्रेम की अनुभूति भी करेंगे.  अपने इस रिश्ते की मज़बूती बढ़ाने के लिए मंगलवार को गाय को गुड़ खिलाना बहुत लाभकारी होगा.

 

धनु राशि : इस राशि के जातको के लिएउनका जीवनसाथी अपने साथ बहुत सारी खुशियां और जीवन में कामयाबी साथ लेकर आएगा. आपके जीवन में जल्द ही एक भाग्यशाली जीवनसाथी का आगमन होने वाला है जिसके भाग्य से आपके सितारे चमक जायेंगे. अपने जीवन के इस पल को दृढ़ बनाने के लिए बुधवार के दिन गणेश मंदिर में मोदक का प्रसाद चढ़ाकर गाय को खिलाना बहुत ही शुभ होगा.

 

मीन राशि : मीन राशि वालों को अपने जीवन में एक धनवान और भाग्यवान जीवनसाथी की प्राप्ति होगी . आपके जीवन में इनके आने से आपके सरे रुके हुए काम बनने के साथ ही धन सम्बंधित अवसरों की भरमार आ जाएगी. अपने भाग्य को ओर बढ़ाने के लिए शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माता का जाप और व्रत करना बहुत ही अच्छा फल देगा.

Facebook Comments