भविष्यवाणी: 28 अगस्त मंगलवार का दिन जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

वृषव, धनु, मीन :

आपके अपने सगे संबंधियों से रिलेशन खराब हो सकते हैं। ऐसे में आपको उनसे दूर ही रहने का प्रयास करें तो अच्छा रहेगा। आप अपने किसी कामकाज में किसी रिश्तेदार को जोड़ने की कोशिश न करें। महालक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर लगातार बनी रहेगी जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा आपका मन प्रसन्न रहेगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

मेष, कर्क, मकर :

आपके लिए यह तारीख बहुत अच्छी बनी रहने वाली है। आप जिस क्षेत्र में भी अपना मुकाम हासिल करने का ख्वाब देख रहे है वह भी पूरा हो सकता है। अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ देखने को प्राप्त हो सकता है। आज भी आप व्यापार में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आपको परिवार के बुजुर्गों के लिए आशीर्वाद और स्नेह मिलेगा। आत्म-उपचार एक घातक साबित होगा। भाई-भाइयों के साथ खुशी से समय बिताया जाएगा।

सिंह, कन्या, कुंभ :

बेरोजगार लोग नौकरी की तलाश की दिशा बदल सकते हैं। थोड़ा समय आपके अनुकूल होगा। आपके साथ आज सुखद घटनाएं भी हो सकती हैं। रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा। कोई शुभ चिंतक जो सलाह दे, उसे मान लें। दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयों का समाधान किया जाएगा। वांछित जानकारी कार्यक्षेत्र में पाई जा सकती है। सभी सहयोग उत्साहित होंगे।

मिथुन, वृश्चिक, तुला :

इस राशि के लोगों को मध्य में आश्चर्यजनक शुभ समाचार मिल सकते हैं। जिनके अंत में खर्च में कमी हो सकती है। आप इसके साथ साथ ही लोगों को भी सफलतापूर्वक अपनी जिम्मेदारी देंगे, लेकिन क्रोध व गुस्से पर हमेशा नियंत्रण रखें। मेहनत से आपके लिए तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है। सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें। सरकारी कार्य बनेंगे।

Facebook Comments