कुछ फिल्में के बाद मीडिया में दोनों के लिंकअप की खबरें भी आनी शुरू हो गयी.

90 के दशक में एक्ट्रेस RAVEENA TANDON और AJAY DEVGAN  ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था। कुछ फिल्में साथ करने के बाद मीडिया में दोनों के लिंकअप की खबरें भी आनी शुरू हो गयी। इस बात को नकारते हुए AJAY DEVGAN  ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस RAVEENA TANDON को काफी बुरा-भला कहा था। इंटरव्यू ने AJAY ने कहा कि RAVEENA एक नंबर की झूठी हैं..वो तो पैदायशी ही झूठी हैं। मैंने कभी RAVEENA को डेट नहीं किया। मुझे इनके झुठे बयानों से कोई फर्क नहीं पड़ता। RAVEENA को अभी PSYCHIATRIST के पास जाकर अपना इलाज करना चाहिए..वरना उनको पागल खाने भेज दो। AJAY का ये इंटरव्यू सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा था।

हाल ही में एक्ट्रेस RAVEENA TANDON ने #METOO कैंपेन को लेकर कहा था कि भले ही उनके साथ यौन शोषण जैसी घटना ना हुई हो लेकिन वो प्रोफेशनल उत्पीड़न का शिकार हुई हैं। इसलिए वो महिलाओं के दर्द को समझती हैं। उन्होंने बिना AJYA का नाम लिये कहा कि मैं प्रोफेशनल उत्पीड़न का शिकार रही हूं। उसकी वजह से मुझे कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था। कुछ महिला पत्रकार और एक हीरो ने मिलकर कुछ अखबारों के जरिए मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश की थी। वो अखबारों और मैगजीन में मुझे पागल घोषित करने पर तुली थी।

RAVEENA TANDON ने कहा कि ये मेरे लिए सबसे ज्यादा बुरा फेज था।जब मेरी इमेज को बॉलीवुड में खराब किया जा रहा था लेकिन मैं चाहकर भी कुछ नहीं कर पायी थी। लोग मेरी बातों को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। कुछ हीरो बॉलीवुड में एक्ट्रेस के करियर को बर्बाद करने का काम करते हैं और मेरे साथ भी यही हुआ था। एक आदमी की वजह से मुझे फिल्में मिलनी कम हो गयी थी। जो मिलती वहां भी कुछ खासा रोल नहीं होता था।

Facebook Comments