ओम्बे लिप शेड्स कैसे पाए आइये जाने …..

आज आपको गर्ल्स मेकअप में भी मिक्स एंड मैच का चैनल दिख जाएगा. हाल में ही मार्केट में गर्ल्स के लिए सिंगल ही नहीं बल्कि डबल शेड में लिपस्टिक आई है. यह लिपस्टिक आपको एक बोल्ड लुक दे सकती हैं. आजकल मार्केट में गर्ल्स के लिए खास डबल शेड ओम्बे लिप कलर बहुत ट्रेंड में चल रहा है.

1- अगर आप बोल्ड लुक पाना चाहती हैं तो पहले डार्क कलर से अपने होठों को आउटलाइन करें. और फिर बीच में लाइट कलर का ओम्बे लिपस्टिक लगाएं.

2- अगर आप नॉर्मल लिपस्टिक लगा रहे हैं. तो सिंगl ब्रश का इस्तेमाल करें, और आउट लाइन के लिए एंगल और रंगों के लिए राउंड ब्रश का इस्तेमाल करें. ओम्बे आपके होठों में डायमेंशन जोड़ता है, और लिप्स को कूल बनाने का काम करता है.

3- फाइडिंग से पीटैल पिंक के लिए मैजेंटा या तंज़ारिन के लिए डीप कलर का इस्तेमाल करना चाहिए.  इन में हमेशा लाइट कलर का ही इस्तेमाल करना चाहिए.

3- पाउट पर ध्यान देने के लिए अपने ऊपर और नीचे के होठों पर दो कलर को मिक्स करके लगाएं. इसके लिए सबसे पहले अपने होठों पर दो कलर को मिलाकर  लगाएं और फिर उन पर डायमेंशनल फिनिश के लिए ऊपर और नीचे के होठों पर दूसरा कलर लगाएं.

4- आजकल डार्क डार्क कलर के लिप शेड्स गर्ल्स को बहुत पसंद आ रहे हैं. इसमें दो सामान्य लिपस्टिक कलर का इस्तेमाल किया जाता है. और इन्हें एक साथ मिलाना होता है. इसमें बाहर ही लिप्स को पिंक और अंदर के लिप्स पर रेड कलर का शेड दिया जाता है. इस में ब्रिक और बरगंडी कलर के साथ भी ट्राई किया जा सकता है.

Facebook Comments