लिटिल सिंघम छोटे परदे पर हुआ हिट…..

बता दें कि रोहित शेट्टी जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग करेंगे जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी. इस फिल्म को 29 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सिंघम’ बच्चों को खूब पसंद आई थी जिसमें अजय देवगन का डायलॉग ”अता माझी सटकली’ काफी लोकप्रिय हुआ था. अब रोहित शेट्टी बच्चों के लिए छोटे परदे पर लिटिल सिंघम लेकर आए हैं, वो भी कार्टून वर्जन में. यह लिटिल कृष्णा, छोटा भीम के बाद टाइटल सिंघम टीवी पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह एक रोमांचक एनिमेशन सीरीज है. जो कि 250 एनिमेशन कलाकार की मदद से बनाया गया है जिसे बनाने में करीब 6 महीने से ज्यादा का वक़्त लगा है.

यह टीवी का यह कार्टून सीरियल डिस्कवरी किड्स चैनल पर प्रसारित किया गया है जो कि हिंदी,तमिल और तेलुगु में बनाया गया है.  हाल ही में आई टीआरपी के मामले पर यह डिस्कवरी किड्ज़ चैनल पर दूसरे नंबर का लोकप्रिय सीरियल बन गया है. इस सीरियल को 21 अप्रैल से प्रसारित किया गया था, जिसके 150 से अधिक एपिसोड बनाये जा चुके हैं. ‘लिटिल सिंघम’ के प्रसारण के बाद डिस्कवरी किड्स चैनल की टीआरपी बढ़कर 24 मिलियन तक पहुंच गई है.

 

Facebook Comments