‘मेरी मां मेरी गर्लफ्रेंड से…’लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक आर्यन ने खोला राज

साल 2011 से ‘प्यार का पंचनामा’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन आजकल हर जगह सुर्खियों में बने हुए हैं. इसकी एक और वजह सारा अली खान भी हैं जिन्होंने कॉफी विद करन सीजन 6 में कार्तिक को डेट करने की इच्छा जताई थी. वहीं कार्तिक जल्द ही कृति सेनन के साथ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘लुका-छुप्पी’ में नजर आने वाले हैं. जिसके बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप्स पर अपने अनुभव बताते हुए कहा कि ‘जब भी उनकी कोई गर्लफ्रेंड बनती है, उनकी मां उसके साथ काफी फ्रेंडली हो जाती हैं. जिससे वह साइड लाइन हो जाते हैं.’

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके माता-पिता उनके रिश्ते के बारे में सब जानते हैं, कार्तिक ने कहा, ” सच कहूं तो मेरे माता-पिता मेरे बारे में सब जानते हैं, लेकिन मेरी मां मेरी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ जानती हैं. जब भी मैं किसी रिश्ते में होता हूं, तो मेरी मां मेरी गर्लफ्रेंड के साथ दोस्ती कर लेती हैं और उससे भी बुरा होता है कि वह मेरी गर्लफ्रेंड और मेरे दोस्तों के साथ भी दोस्ती कर लेती हैं, जिससे हम दोनों के बीच मां-बेटे के साथ ही दोस्ती का भी रिश्ता है.”

बता दें 2011 में आई प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन ने 5 मिनट का डायलॉग बिना रुके बोला था, जो कि दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं यह फिल्म 2011 की हिट फिल्मों में भी शुमार हुई थी. खास कर के यंगस्टर्स के बीच इसे काफी पसंद किया गया था. प्यार का पंचनामा के अलावा कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म ‘ आकाशवाणी,’ ‘अतिथि इन लंदन’ ‘कांची,’ ‘बिंदा,’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ जैसी शानदार फिल्मों में भी काम किया है. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 2018 की क्लब 100 में शामिल फिल्म थी. वहीं कार्तिक जल्द ही कृति सेनन के साथ ‘लुका छुप्पी’ में नजर आने वाले हैं.

Facebook Comments