गर्ल्स कॉलेज मे मिली विशाल मॉनिटर छिपकली,कॉलेज में मचा हड़कप…..

दिल्ली के द्वारका के नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में गर्ल्स कॉलेज मे एक विशाल मॉनिटर छिपकली मिली। जिसके बाद कॉलेज में हड़कप मच गया। इस तरह की छिपकली को अक्सर जू में देखा जाता है। लेकिन कॉलेज में इस तरह की छिपकली कैसे आई किसी को समझ में नहीं आ रहा। बताया जा रहा है कि 16 मई को दिल्ली में मौसम खराब था, जिसके कारण विशाल छिपकली अंदर आ गई।

इस छिपकली के फोटो को गर्ल्स ने क्लिक किया और फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद ये फोटो काफी वायरल हो गया। इस फोटो को NSIT के न्यूजपेपर The Alliance के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया।

फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘गर्ल्स हॉस्टल-1 के एक तीसरे फ्लोर के कमरे में यह मॉनिटर लिजार्ड देखी गई। हॉस्टल में रहने वाले सभी लोग से अपने कमरे बंद रखें और हम उनसे सुरक्षित रहने की गुजारिश करते हैं।’

इस मेसेज में आगे लोगों को सावधान होने की सलाह दी गई है और कहा गया है कि जंगल के आसपास टहलने से बचें और कैंपस के आसपास मेन रोड पर ही चलें। मॉनिटर लिजार्ड जहरीली होती हैं हालांकि उन्हें जानलेवा नहीं माना जाता। उनके काटने से कोई शख्स बीमार जरूर पड़ सकता है। कहा जाता है कि यह छोटे बच्चों और छोटे जानवरों के लिए खतरनाक होती है।

Facebook Comments