Home मनोरंजन टीवी की हॉट और बेहद खूबसूरत हीरोइन मुंबई की ट्रेनों में खा...

टीवी की हॉट और बेहद खूबसूरत हीरोइन मुंबई की ट्रेनों में खा रही धक्के….

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में अनिता भाबी का रोल प्ले कर रहीं सौम्या टंडन अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं। सोम्या ऐसा पिछले 10 दिन से कर रही हैं।

टीवी की हॉट और बेहद खूबसूरत हीरोइन ने मुंबई की ट्रेनों में धक्के खा रही है। जी हां हीरोइन को रोजाना लोकर ट्रेन में सफर करना पड़ रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि ट्रेनों के हालात कितने बदतर हैं।

सौम्या का घर गोरेगांव में हैं और उन्हें नएगांव जाने और आने में रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ता है।

शूटिंग के लिए सौम्या को रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना भारी पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया लेकिन हालात और बिगड़ गए। ट्रेनों की हालत हर कोई जानता है।

सौम्या ने बताया, “रोजाना, मुझे घर जल्दी पहुंचने के लिए जूझना पड़ता है. अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए निकलूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं।

सौम्या बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं और वे इपने आप में रहना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि कोई तंग न करे। सौम्या बताती हैं, “वे इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती। मैं इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूं।”सौम्या ने पूरा वाक्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है। वह इस सब से काफी दुखी हो चुकी थीं।

 

Facebook Comments