कार सवार 4-5 अज्ञात लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर 5 लाख रुपए नकदी लूटी….

थाना प्रभारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने पर वह, डी.एस.पी. धर्मकोट अजय राज सिंह व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे और जांच की। थाना प्रभारी ने कहा कि वह आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल रहे हैं ताकि पता चल सके कि उक्त लुटेरों ने उनका कहां से पीछा किया। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश हेतु विभिन्न टीमों का गठन किया गया है, जो आसपास के इलाके में उनकी तलाश कर रहे हैं।

कार सवार 4-5 अज्ञात लुटेरों द्वारा मोगा के एक आढ़ती के कारिंदों से पिस्तौल के बल पर 5 लाख रुपए के करीब नकदी लूटने का मामला सामने आया है।

इस संबंधी थाना कोटईसे खां के प्रभारी इंस्पैक्टर भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि मोगा की सब्जी मंडी में आढ़ती तरसेम लाल के पास काम करते बचित्तर सिंह व रामचंद आज सुबह इंडिगो गाड़ी पर जीरा से पैसों की कलैक्शन कर कोटईसे खां पहुंचे और वहां से कलैक्शन कर वह वाया गांव गलोटी होकर मोगा जा रहे थे।

जैसे ही वह गलोटी नहर के पास पहुंचे तो स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4-5 अज्ञात लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और पिस्तौल के बल पर उनसे पैसों वाला बैग छीनकर फरार हो गए, जिसमें 5 लाख रुपए की नकदी बताई जा रही है।

 

Facebook Comments