भगवान शिव का अपमान पाकिस्तानियों ने किया , दिलफेंक इमरान को बताया शिव… हिंदुओं का फूटा गुस्सा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की एक तस्वीर इन दिनों विवाद का कारण बन गई है।

इस फोटो के सामने आने के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने इसकी आलोचना की और कहा कि जिन लोगों ने यह किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पाकिस्तानी संसद ने जांच के आदेश दे दिए हैं। नेशनल असेंबली ऑफ पाकिस्तान के स्पीकर ने गृह मंत्री से इस मामले पर रिपोर्ट भी तलब किया है। उधर, इस तस्वीर के सोशल मीडिया में सामने आने के बाद से बवाल मचा हुआ है। खासकर भारत में हिंदुओं ने जमकर पाकिस्तानियों की क्लास लगा दी है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी संसद में भी इस पर जोरदार हंगामा हुआ। इस मामले पर पीटीआई ने विपक्षी नवाज शरीफ के पार्टी पर आरोप लगाया है कि उसी पार्टी के समर्थकों ने इस विवादित फोटो को सोशल मीडिया पर फैलाया है। इस फोटो के सामने आने के बाद पाकिस्तानी संसद में विपक्षी पार्टियों ने जोरदार हंगामा किया। विपक्षी पार्टी पीपीपी के नेता रमेश लाल ने सत्ताधारी दल पर आरोप लगाया कि पार्टी हिंदुओं के धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है, जो देश के संविधान के खिलाफ है।

 

इमरान खान की यह फोटो 8 अप्रैल को एक फेसबुक पेज पर डाली गई थी। जिस फेसबुक पेज पर इस फोटो को डाला गया उसका नाम ‘वी लव नवाज शरीफ, शहबाज शरीफ एंड पीएमएल (एन)’ है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी समर्थकों का काम है।

 

पाकिस्तान से लेकर भारत में ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, कुछ पाकिस्तानियों ने हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए दिलफेंक इमरान को भगवान शिव के रूप में दर्शाया है।

 

 

Facebook Comments