मौसी-भांजे की एक अनोखी प्रेम कहानी जिसे सुनकर उड़ जायेगे होश ……

एक ईंट-भट्टे के निकट खेत में युवक ने अपने मौसी के साथ जहर खाकर जान दे दी। बता दें दोनों की लाश सुबह मक्के के खेत में पड़े मिले। शवों के निकट सल्फास की शीशी पड़ी थी। खबर मिलते थाना पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

अमरोहा के गांव के निवासी कल्याण की बेटी चांदनी (19 साल) और मोनिका (14 साल) दोनों बहनें अपनी ममेरी बहन भगवान देई पति नारायण के घर। चांदनी का अपने रिश्ते के भांजे कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 

सोमवार की रात में किसी वक्त चांदनी अपनी बहन को लेकर अपने प्रेमी के साथ हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्ठे के पीछे मक्के के खेत में मिली। वहां दोनों ने सल्फास खाकर जान दे दी। दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। सुबह होने पर मोनिका ने दोनों को मृत देखा तो अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर सूचना दी। रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

पुलिस को इसकी जानकारी हुई। पुलिस को मौके पर पकौड़ी और कुरकुरा भी मिला। एएसपी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सुदेश कुमार, थाना प्रभारी सर्वेंद्र शर्मा ने जांच-पड़ताल की। मोनिका का कहना है कि उसे रतोंद आता है। उनकी कब मौत हुई, उसने नहीं देखा। सीओ सुदेश कुमार का कहना है कि दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Facebook Comments