दूसरी के लिए पहली gf को ट्रेन में छोड़कर दूसरी के साथ भागा bf….

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक बड़ा रोचक मामला सामने आया है। प्यार की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस प्रेम कहानी में एक ही लड़के के प्यार में पागल दो लड़कियां अपना-अपना घर छोड़कर भागने के लिए तैयार हो गई। 

बता दें मामले का खुलासा उत्कल ट्रेन में हुआ जब कहानी खत्म होने वाली थी। दरअसल पहले एक लड़के ने दो लड़कियों को अपने प्रेम के जाल में फंसाया। फिर दोनों को ही साथ में भगाने का वादा किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब वो एक को ट्रेन में छोड़कर दूसरी वाली के साथ भाग गया।

लड़के ने पहली वाली को बहाने से उत्कल ट्रेन में बैठा दिया और खाना लेने के बहाने ट्रेन से उतर गया। काफी देर के इंतजार के बाद जब युवक नहीं आया तो युवती ने ट्रेन में रोना शुरू कर दिया, जिसके चलते आस-पास के लोगों ने युवती की कहानी सुनकर मामले की शिकायत बरमकेला पुलिस के साथ रायगढ़ जीआरपी को दी। तब युवती ने बताया कि उत्कल ट्रेन में प्रेमी के साथ एक और किशोरी भी चढ़ी थी, जो बाद में उसी के साथ ट्रेन से उतर गई।

प्यार में धोखा खाने पर रोती रही लड़की ने कहा जिसके लिए सब कुछ छोड़ा उसने मुझे छोड़ दिया। उसने हम दोनों में से उसे चुना तो बता देना चाहिए था। मेरी ज़िन्दगी का क्या होता अगर मुझे कुछ हो जाता। लड़की ने रोते हुए प्यार से भरोसा उठने की बात कही।पुलिस ने किसी बड़ी घटना के होने से पहले ही उसे सुरक्षित घर तक पहुंचा दिया है। वरना ऐसे कई मामले है जिसमे लड़कियों का पता ही नहीं चल पाता।

 

Facebook Comments