18 सितंबर 2018, आपका लव और रिलेशनशिप राशिफल

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क

आपकी आपके पार्ट्नर के साथ अंडर्स्टैंडिंग अच्छी रहेगी। आपकी कोई बात पार्टनर को परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव शरीर की प्रतिरोधक शक्ति को कम करते हैं, इसलिए किसी भी अवांछित विचारों को ध्यान में नहीं आने दे। रोमांस के मामले में आपका अवसरों से भरा दिन है। आप के आस-पास का कोई व्यक्ति, जिसे आप नहीं जानते, पर वह आपसे आकर्षित है, आपकी उससे मुलाकात होगी।

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक

अपने साथी से प्राप्त हुए रोमांचक संदेश से आज आप फूले नही समाएंगे और बेताबी से मिलने की उम्मीद लगाएंगे। कुछ पल ऐसे ढूंढें, जिनमें जिंदगी की दिक्कतों को भुलाकर प्यार से एक दूसरे के लिए जी सकें। अकेले लोग आज दूसरे लोगों से मिलने के नए जरियों का पता लगाएंगे। पार्टनर कहीं घूमने जा सकते हैं। आपके जीवन में रोमांस की न्यूनता इसे नीरस बना रही है। सोच समझकर अपने जीवन में नई ताकत व स्फूर्ति लाने का प्रयास करें।

धनु,मकर,कुंभ,मीन

लव पार्टनर से सहयोग और प्रेम मिलेगा। चुप रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। प्यार आपके तन और मन पर हावी है। असल में प्यार हर जगह है। सिर्फ आपको अपनी उपस्थिति के प्रति सचेत रहना होगा। किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं उनके लिए आज का दिन अनुकूल है। पति-पत्नी के बीच सब सामान्य रहेगा। आज का दिन अच्छा साबित होगा।

Facebook Comments