स्कूल से लापता हो गया छात्र, जब सच्चाई सामने आई तो एक कमरे में रिलेशन बनाते पकड़े टीचर-छात्र

कक्षा 10वीं में पढ़ने वाले अपने ही छात्र के साथ 29 वर्षीय महिला टीचर के फरार होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महिला टीचर अपने ही छात्र के साथ प्रेम संबंध के चलते फरार हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद कोर्ट ने महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार छात्र की उम्र महज 15 वर्ष है और टीचर उसके साथ शुक्रवार से लापता थी।

 

पिता ने दर्ज कराई शिकायत
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जब जब स्कूल के प्रिंसिपल को इस बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों के परिवार को स्कूल बुलाया। लेकिन जब लड़के के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की तो महिला टीचर के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। लड़के के पिता का आरोप है कि महिला टीचर उनके बेटे पर दबाव बना रही थी और उसे लालच दे रही थी।

जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि छात्र महिला टीचर से अक्सर बात करता था। जिसके बाद दोनों ने आपस में फोन नंबर की अदला-बदली की थी और सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसूरे के संपर्क में थे।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी टीचर ने छात्र पर किसी भी तरह का दबाव नहीं बनाया था और ना ही इसके कोई सबूत मिले हैं जिसमे कहा जा सके कि महिला टीचर ने छात्र के साथ कोई जबरदस्ती की हो, इसी वजह से हमने उनका मेडिकल परीक्षण नहीं कराया है, उन्होंने भी मेडिकल जांच करवाने के लिए मना कर दिया। गिरफ्तारी के तुरंत बाद महिला टीचर को कोर्ट में पेश किया गया था।

Facebook Comments