प्रेमिका की अन्य युवक से शादी नहीं देख पाया प्रेमी,लगाया खुद को फांसी….

पंजाब के फगवाड़ा गांव एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को फ़ासी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस थाना सदर के एस.एच.ओ. लखबीर सिंह ने बताया कि मृतक युवक की पहचान सुरिन्द्र कुमार के रूप में हुई है। युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को मृतक सुरिन्द्र कुमार द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने कई सनसनीखेज खुलासे करते हुए उल्लेख किया है कि उसे उसकी प्रेमिका अमनप्रीत कौर, उसके पिता कुलदीप सिंह कई प्रकार की धमकियां दे मानसिक तौर पर तंग-परेशान करते रहे हैं। वह इन्हीं से दुखी हो आत्महत्या कर ली।

उसने आरोप लगाया है कि उसकी प्रेमिका अमनप्रीत कौर ने गुपचुप उसके साथ धार्मिक स्थल पर शादी भी की थी और वह कोर्ट मैरिज करने की तैयारी भी कर रहा था। इसे लेकर उसकी प्रेमिका ने उसे कुछ दस्तावेज भी दिए। उसकी प्रेमिका ने उसके पैसे भी हड़प कर लिए और फिर धोखा देकर अन्य युवक से शादी रचा ली।

पुलिस ने मृतक सुरिन्द्र कुमार के पिता जसविन्द्र कुमार पुत्र जगीरी लाल वासी गांव रानीपुर राजपूतां तहसील फगवाड़ा के बयान व मौके पर मिले सुसाइड नोट के आधार पर उसकी आरोपी प्रेमिका सोनिया, उसके पिता कुलदीप सिंह एवं उसके पति अमनप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

Facebook Comments