15 जून से शुरू होगी नई उड़ानें लुधियाना से ……

2 सितम्बर 2017 को लुधियाना के साहनेवाल एयरपोर्ट से लुधियाना-दिल्ली के लिए अलायंस एयर की फ्लाइट शुरू की गई थी . इसके बाद अब एयर डैकन एयरलाइंस भी लुधियाना से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू करेगी, जो जून 2018 के दूसरे सप्ताह में शुरू हो सकती है. एयर डैकन द्वारा वैबसाइट पर जारी समय सारिणी के अनुसार लुधियाना से दिल्ली के अलावा शिमला और कुल्लू के लिए भी हवाई सेवा 15 जून को शुरू करने का संदेश जारी किया गया है.

जबकि दूसरी ओर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने 30 मई को एयर डैकन की लुधियाना से दिल्ली और कुल्लू तथा शिमला की फ्लाइट शुरू करने को संदिग्ध माना है.हालाँकि एयर डैकन और एयर इंडिया ने इन फ्लाइटों के लिए अधिकृत तौर पर रूट ले लिए गए हैं.सूत्रों के अनुसार एयर डैकन 20 मीटर बीच क्राफ्ट-1900 के जरिए उड़ानें शुरू करेगा. मई से अगस्त तक पहाड़ी इलाकों में हवाई यात्रा के लिए अच्छा सीजन माना गया है .

लुधियाना के साहनेवाल एयरपोर्ट से लुधियाना-दिल्ली के लिए शुरू हुई अलायंस एयर की फ्लाइट के बाद अब एयर डैकन एयरलाइंस भी लुधियाना से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू करेगी.इस हवाई सेवा का आरम्भ जून 2018 के दूसरे सप्ताह में होने की संभावना है.

 

 

Facebook Comments