प्रेमी युगल के लिए प्राइवेसी के साथ कम खर्च वाले होटल मुहैया करा रही ये वेबसाइट

भारत में भी अब गैर शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बजट फ्रेंडली होटल खुले हैं, जहां प्रेमी युगल बिना मॉरल पुलिसिंग के खतरे के प्राइवेसी में एक-दूसरे के साथ चंद घंटे बिता सकेंगे। दिल्ली के स्टार्टअप लवस्टे की शुरुआत 2016 में हुई थी। लवस्टे के संस्थापक सुमित आनंद का कहना है कि भारतीय संविधान के अनुसार ऐसा कोई नियम-कानून नहीं है, जो किसी भी बालिग प्रेमी-प्रेमिका को होटल में कमरा लेने से रोके और अगर दोनों के पास वैध सरकारी आई कार्ड है तो भारत का कोई कानून उन्हें रूम लेने के रास्ते में रोड़ा नहीं बन सकता।

इस तरह के होटलों में युगल को एक-दूसरे के करीब आने के लिए पूरी प्राइवेसी मुहैया कराई जाती है और तमाम सुविधाएं दी जाती हैं। इन होटलों में प्रेमी जोड़ों को रूम के अलावा कई विशेष सुविधाएं जैसे स्पेशल बर्थ-डे केक, लव-किट्स, फूल और दूसरे पारंपरिक गिफ्ट की रूम में ही डिलिवरी कराई जाती है। इन होटलों के रूम में ठहरने के लिए 12 घंटे के टैरिफ के आधार पर चार्ज किया जाता है।

लवस्टे होटलों की बुकिंग कराने के लिए केवल उनकी वेबसाइट पर जाना होगा। लवस्टे की ऐप या वेबसाइट लोकेशन पर तारीख और ठहरने का समय डालते ही होटलों की पूरी लिस्ट सामने आ जाएगी। रिजर्वेशन और पेमेंट की प्रक्रिया भी समान रूप से आसान है। यह होटल मुंबई, पुणे, चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली, अंबाला, ग्वालियर, हैदराबाद समेत 40 से ज्यादा शहरों में मौजूद हैं।

Facebook Comments