मात्र एक गिलास पानी से दूर करें अपनी घर की सारी नेगटिव इनर्जी..

चैत्र मास के नवरात्र शुरू हो चुके हैं. हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि अगर आप इन 9 दिनों में कुछ ज्योतिष उपाय करते हैं, तो इससे आपके जीवन में सफलता आ सकती हैं. आज हम आपको नवरात्र में किए जाने वाले कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके इस्तेमाल से आपके घर के सभी वास्तु दोष दूर हो सकते हैं और नकारात्मक उर्जा से भी छुटकारा पाया जा सकता है.

1- अपने घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर करने के लिए नवरात्र के 9 दिनों में नियमित रूप से सुबह के समय एक कटोरी पानी को लेकर सूर्य की रोशनी में रख दें, फिर शाम के समय इस पानी को आम या अशोक के पत्तों से अपने पूरे घर में छिड़कें. ऐसा करने से आपके घर से नेगेटिव एनर्जी दूर हो जाएगी.

2- अगर आपको बुरे सपने आते हैं तो रोज रात को सोने से पहले घी में कपूर डालकर जलाएं, और इसके धुंए को अपने पूरे घर में फैलाएं. ऐसा करने से आपको बुरे सपने आना बंद हो जाएंगे और नींद भी अच्छी आएगी.

3- अपने घर से सभी समस्याओं को दूर करने के लिए रात में सोने से पहले अपने घर के हर कोने में कांच की  कटोरी में सेंधा नमक भरकर रख दें और सुबह उस नमक को बहते हुए पानी में बहा दें. ऐसा करने से आपके घर में खुशियां आती हैं.

4- सुबह शाम अपने घर में पूजा करते समय शंख जरूर बजाएं. शंख बजाने से घर की नेगेटिव एनर्जी दूर हो जाती है.

Facebook Comments