मां की शादी से पहले ही पैदा हो गई थी बॉलीवुड की यह बड़ी हीराइन….

जैसा की हम सभी जानते है  फ़िल्मी दुनिया में हजारों परियां है जो की बहुत ही खूबसूरत है। इन अभिनेत्रियों ने अपनी ख़ूबसूरती और अभिनय के दम पर करोड़ों लोगो को अपना दीवाना बना दिया है। आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है वो फ़िल्मी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री है।

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही रंगीन है यही कारण है कि यहां आए दिन कई सारी खबरें सुनने को मिलती रहती है। यहां अफेयर, ब्रेकअप, शादी, तलाक होना कोई बड़ी बात नहीं है।

जबकि हमारे समाज में ऐसा होना बेहद ही हैरानी भरा होता है। लेकिन ये बात भी सच है कि बॉलीवुड की दुनिया आम लोगों की दुनिया से बिल्‍कुल अलग है। आम लोगों की दुनिया में लड़कियां सभी रिति रिवाजों के साथ शादी कर अपने ससुराल जाती है उसके बाद ही वो अपने पति से संबंध बनाती है या प्रेग्नेंट होती है। लेकिन अगर बात करें हमारे बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की तो आपको बता दें कि इनकी जिंदगी काफी बिंदास होती है आज हम जो खबर ले कर आए हैं वो फ़िल्मी दुनिया की है। हम आपको बातायेंगे एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो माँ की शादी के पहले ही पैदा हो गयी थी।

इनके अभिनय को सभी ने बहुत ही सराहा है बता दे कि यह अभिनेत्री अपने माता पिता की शादी से पहले ही पैदा हो गई थी और हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। जी हम बात कर रहे है श्रुति हासन की। श्रुति हासन के पिताजी का नाम कमल हासन है जिन्होंने दो शादियां की थी और कमल हासन की दूसरी पत्नी का नाम सारिका है कमल हासन ने दूसरी शादी सारिका से साल 1988 के अंदर की थी जबकि श्रुति हासन का जन्म साल 1986 के अंदर ही हो गया था।

 

Facebook Comments