थिएटर से निकल कर महिला ने अभिषेक बच्चन को मारा थप्पड़,जाने किया हुआ था

ऐसे फायदे जो स्टार किड्स को बॉलीवुड में मिल रहे हैं वो सभी नजर में हैं. लेकिन परिवार के नाम के साथ मिलने वाले दबाव को कोई नहीं समझता । कभी-कभार अभिनेताओं की तुलना उनकी स्टार मम्मी या पापा से होती है । स्टार किड्स पर प्रदर्शन का दबाव भी दूसरों की तुलना में अधिक रहता है. हाल ही में अभिषेक बच्चन को सभी का एक अनुभव मिला है जो हैरान करने वाला था । एक महिला ने उसके परिवार का हवाला दिया और अभिषेक पर उसके हाथ दिए ।

अभिषेक ने बताया कि सालों से अपनी फिल्म ‘ शरारत ‘ में २००२ दर्शकों की राय जानने के लिए वह एक सिनेमाघर हाल ही में चले गए । इंटरवल में जब वह थिएटर से बाहर निकली तो एक महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया । उन्होंने कहा, ‘ आप अपने परिवार का नाम बदनाम कर रहे हैं । एक्टिंग छोड़ दें ।

अभिषेक की यह दूसरी फिल्म थी, और वर्ष २००० में उन्होंने ‘ Refayuji ‘ के रूप में करीना कपूर के साथ देबू की । इस घटना के बाद वह पूरी तरह हिल गई थी और समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें, अभिषेक ने समझाया । इस मार्ग पर जो हादसा हुआ है उसका असर अभी तक भुलाया नहीं जा सका है ।

पता चला है कि अभिषेक हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ Manmarjiya ‘ में आए थे । इस फिल्म में उनके Sathatapasi पन्नू और विकी कौशल भी थे । फिल्म ने काफी आलोचकों को पाई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की । खबर है कि अभिषेक अपनी Patniyashavaraya रॉय बच्चन के साथ एक और फिल्म ‘ गुलाब जामुन ‘ में काम करने वाले हैं । उम्मीद है कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

Facebook Comments