कोठरी में GF संग रोमांस करते थे सलमान,एक छींक की वजह से गर्लफ्रैंड के माता-पिता ने पकड़ लिया था

बॉलीवुड के दबंग खान यानी हमारे सलमान खान 53 साल के होने के बावजूद इंडस्ट्री के बेैचलर कहलाते हैं। सलमान के फैंस सलमान को फिल्मों से लेकर रियल लाइफ में भी उतना ही पसंद करते हैं। अपने फिल्मी करियर में सलमान खान का नाम कई हिरोइनों के साथ जुड़ा लेकिन कभी भी सलमान खान अपनी लव लाइफ के बारें में खुलकर बात करते नहीं नजर आए। हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया हैं कि कैसे उनकी गर्लफ्रैंड के माता पिता ने उन्हें कोठरी में रंगे हाथ पकड़ा था।

एक दैनिक रिपोर्ट की माने तो सलमान खान ने अपने पुराने किस्सों की पोठली में से एक किस्सा मीडिया के साथ शेयर किया। सलमान खान ने बताया कि एक दिन अचानक ही मेरी गर्लफ्रैंड के माता-पिता घर पहुंच गये। मैं उस समय अपनी गर्लफ्रैंड मेरे साथ थी। खुद को छिपाने के लिए मैं कोठरी की तरफ भागा लेकिन अंदर धूल होने की वजह से जोर से छींकने लगा और उसके माता-पिता ने हम दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।एक साथ पकड़े जाने पर लड़की के माता पिता ने सलमान खान से कुछ नहीं कहा क्योंकि वो खुद सलमान को बहुत पसंद करते थे। जिसकी वजह से सलमान खान को बिना पिटाई किए घर से बाहर जाने के लिए कहा गया।

काम की बात करें तो सलमान माल्टा में अली अब्बास जफर के फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म, कोरियाई नाटक ए ओडे टू माई फादर की रीमेक है। फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान को स्वर्गीय अटल बिहारी वाडपेयी को श्रद्धांजलि देने पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। सलमान खान ने मंगलवार को एक ट्वीट किया और लिखा, ‘बहुत दुख की बात है कि हमने अटल जी जैसा महान नेता, वक्ता, और असाधारण व्यक्ति खो दिया है। सलमान खान के 5 दिन बाद शोक व्यक्त करने के कारण फॉलोअर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया और उनसे पूछने लगे कि वह कौन सा अखबार पढ़ते हैं।

Facebook Comments