लिपलॉक किसिंग, ‘MAAYA 2’ का विडियो कर देगा हैरान….

 

जी हां लेकिन ऐसा अब होने जा रहा है भट्ट कैंप ने एक बार भी पर्दे पर आग लगाने की ठान ली है। अब विक्रम भट्ट समलैंगिक रिश्‍तों पर बनी वेब सीरीज ‘माया 2’ ला रहे हैं।

फिल्मों में हीरो और हीरोइन के बीच किसिंग सीन आम बात है लेकिन जब हीरोइनों को बिस्तर पर रोमांस फरमाते दिखाया जाए तो भारते जैसे देश में रोंगटे खड़े होना लाजिमी है।

‘माया’ में जहां एक्‍ट्रेस शमा सिंकदर नजर आई थीं तो इस बार ‘माया 2’ में विक्रम भट्ट दो टीवी एक्‍ट्रेस को लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में सीरियल ‘कुमकुम भाग्‍य’ में तनु के किरदार में प्रसिद्ध हुईं एक्‍ट्रेस लीना जुमानी और टीवी एक्‍ट्रेस प्र‍ियल गौर नजर आएंगी।

 

इस वेब सीरीज में लीना, एक लेस्बियन लड़की के किरदार में हैं, जिन्‍हें प्रियल से प्‍यार हो जाता है. हालांकि प्रियल खुद को इस तरह के रिश्‍ते में लाने के लिए तैयार नहीं है। यह सीरीज शुरू होती है, जब यह दोनों एक रिजॉर्ट में एक दूसरे से मिलती हैं।

इस सीरीज का टीजर दो दिन पहले रिलीज हुआ था और आज इस वेब सीरीज का पहला गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में यह दोनों एक्‍ट्रेस एक-दूसरे को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। इन दोनों का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोर रहा है।

सीरियल ‘कुमकुम भाग्‍य’ में लीना, तनु के किरदार में एक स्‍वार्थी महिला के किरदार में नजर आती है, जो प्रज्ञा के पति अभी को अपना बनाना चाहती है लेकिन अपनी इस नई सीरीज में तनु काफी अलग नजर आ रही हैं।

इन दोनों एक्‍ट्रेस के इस बोल्‍ड अंदाज की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। बता दें कि विक्रम भट्ट की यह नई वेब सीरीज 30 मई से प्रसारित होगी।

 

Facebook Comments