बॉलीवुड एक्टर माधवन का बेटा देश के लिए मेडल जीत लाया, खुशी से झूम उठा परिवार….

इस समय जहां बॉलीवुड में स्टार कि्डस की बात हो रही है तो बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन के बेटे का भी जिक्र होना चाहिए। जी हां माधवन के बेटे ने देश के लिए मेडल जीतकर नाम रोशन किया है।

दमदार अभिनय करने वाले एक्टर माधवन ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी है। माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशी जाहिर की। मैडी अॉफिसियल पर माधवन ने लिखा 12 साल के बेटे वेदांत ने स्विमिंग में देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता । इतना ही नहीं वेदांत फर्स्ट भी आए हैं।

 

 

माधवन के 12 साल के बेटे वेदांत ने सोमवार को थाईलैंड में आयोजित स्विमिंग प्रतियोगिता में भाग लिया था। वेदांत ने कॉम्पीटिशन में ब्रॅान्ज मेडल जीता। वेदांत ने 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग प्रतियोगिता में भाग लिया था। इस समय वेदांत की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

माधवन ने ‘तेरे दिल में’ और ‘थ्री इडियट्स’ ‘साला खड़ूस’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। साउथ में भी वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। साला खड़ूस में माधवन खुद भी एक बॉक्सिंग चैंपियन की भूमिका निभा चुके हैं। हाल फिलहाल वह अपनी वेब सीरिज ब्रीद को लेकर चर्चा में रहे हैं।

 

Facebook Comments