माधुरी दीक्षित ने ‘बहन’ संग जमकर किया डांस…..

सलमान माधुरी की लव स्टोरी वाली इस फिल्म के गीत और कहानी आज भी ताजा हैं। ऐसे में अगर माधुरी फिर से फिल्म के किसी गीत को रिक्रिएट कर दें तो ये किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

हाल में माधुरी दीक्षित अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ किसी फंक्शन में दिखीं। इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके’ गीत पर जमकर डांस किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म बकेट लिस्टा का प्रमोशन कर रही हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन का माधुरी दीक्षित यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह और रेणुका शहाणे एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में माधुरी और रेणुका साथ में अपनी फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘हम आपके हैं कौन’ 1994 में रिलीज हुई थी और फिल्म में रेणुका और माधुरी ने बहनों की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और आज भी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सलमान खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

हालांकि, वायरल हो रही वीडियो में सिर्फ माधुरी और रेणुका ही नजर आ रहे हैं। माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी सिनेमा में फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक शादीशुदा महिला की भूमिका में नजर आएंगी और वह जमकर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

Facebook Comments