मिशन 2019 के लिए पार्टी ने बदला नारा…उत्तरप्रदेश में महागठबंधन से BJP का हो सकता है सूपड़ा साफ

तीन राज्यों में बड़ी हार मिलने के बाद से भाजपा ने अपने चुनावी अभियान में विकास की बात को शामिल कर पीएम मोदी की बात कही है। वहीं अब पार्टी ने मिशन 2019 के लिए नया नारा दिया है जिसमे काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। दरअसल पार्टी अब ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ चुनावी अभियान में शामिल होने जा रही है।

वहीं कई चुनाव से पहले कई सर्वे हुए हैं जिसमे यह कहा जा रहा है कि, महागठबंधन से मोदी सरकार को बड़ा नुक्सान हो सकता है। जी हां महागठबंधन बनने से भाजपा का यूपी में सूपड़ा भी साफ़ होने के अनुमान जताये जा रहे हैं।

महागठबंधन से भाजपा का हो सकता है सूपड़ा साफ

एक तरफ जहां भाजपा मिशन 2019 फतह करने के लिए पूरी ताकत लगाए हुए है, वहीं अब भाजपा ने मिशन 2019 के लिए नारा बदल दिया है। जी हां अब भाजपा ने नया नारा दिया है ‘फिर एक बार फिर मोदी सरकार।’ वहीं चुनाव से पहले हुए कई सर्वे में ऐसा दावा किया गया है कि, अगर महागठबंधन होता है तो भाजपा को उत्तरप्रदेश में बड़ा नुकसान हो सकता है। यही नहीं इंडियन टुडे के एक सर्वे में यह बताया जा रहा है कि, महागठबंधन के बाद भाजपा का सूपड़ा भी साफ़ हो सकता है और प्रदेश में मात्र 5 सीटें ही मिलने के अनुमान हैं।

भाजपा का नया नारा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तरप्रदेश में जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है। इसी बीच अब भाजपा के चुनावी नारे को लेकर खबर आई है। बताया जा रहा है कि, पार्टी ने ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे पर मुहर लगा दी है। ऐसे में अब विकास और घर-घर मोदी वाले नारे को बदलकर अब फिर एक बार मोदी सरकार के नारे के साथ भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच चुनावी रथ को आगे बढ़ाएंगे।

Facebook Comments