इन राशियों के लोग अपनों से दूरी बनाने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते हैं

मेष राशि- इस राशि के लोग उन लोगों की बिल्कुल भी परवाह नहीं करते हैं। जिन्हें इनकी परवाह नहीं है। इन्हें अपने ग्रुप में रहना ज्यादा पसंद होता है। ये लोग जब किसी से एक बार धोखा खा ले। तो फिर वह उनसे हमेशा बचकर ही रहते हैं।

इन राशियों के लोग अपनों से दूरी बनाने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते हैं

सिंह राशि- इन राशियों के लोग नीचे दिखाने की प्रवृत्ति रखने वाले लोगों से दूर ही रहना पसंद करते हैं। फिर वह चाहे उनके रिश्तेदार ही क्यों ना हो। इन्हें बेवजह की भीड़ और मतलब परस्ती यारी बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है। इन्हें अपनों से दूर जाने में थोड़ी सी भी हिचकिचाहट नहीं होती है।

वृश्चिक राशि- इस राशि के लोग आसानी के साथ हर किसी से घुल मिल नहीं पाते हैं। इसलिए अगर आप इन राशि वाले लोगों के करीब हैं तो आप बहुत ही भाग्यशाली हैं। इस राशि के लोग विश्वासपात्र होने के साथ ही बहुत ही ज्यादा फ्रेंडली भी होते हैं। अगर कोई इन्हें एक बार धोखा दे भी दे। तो भी यह कभी उन से क्रोधित नहीं होते हैं और जरूरत पड़ने पर उनकी मदद अवश्य करते हैं। परंतु अगर इनका दिल गहराई से एक बार टूट जाए। तो यह फिर उस रिश्ते से मुंह मोड़ने में भी नहीं हिचकिचाते हैं।

मीन राशि- इस राशि के लोग खुशमिजाज और पकाऊ किस्म के लोगों से दूर रहना पसंद करते हैं। अगर इनका कोई जानने वाला इन दोनों में से किसी किस्म का हो तो वह उनसे दूर हटने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। धोखेबाज लोगों से उन्हें सख्त चिढ़ होती है।

Facebook Comments