जी हां! बिग बॉस 12 में नहीं होगी एडल्ट स्टार डैनी और माहिका की एंट्री

बिग बॉस 12 में इस बार स्पेशल होने वाला है क्योंकि इस बार शो में की थीम डिफरेंट रखी गयी है वो हैं ‘विचित्र जोड़ी थीम’। शो में इस बार कपल की एंट्री होगी लेकिन ये जरुरी नहीं की वो शादीशुदा या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हो, जैसे शो में मां-बेटी,पिता-पुत्र की जोड़ी भी भाग ले सकती है बशर्ते जोड़ी होनी चाहिए।
शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स भरपूर कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 12 में वयस्क फिल्म स्टार डैनी डी और उनकी कथित प्रेमिका माहिका शर्मा की शो में एंट्री हो सकती हैं लेकिन अब डैनी ने शो में आने से इंकार कर दिया है।
खबरों की मानें तो डैनी को पता नहीं था कि आने वाले सीज़न के फॉर्मेट मे कॉमन सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के साथ साथ आम आदमी भी हिस्सा लेंगे। डैनी और माहिका को शो में कॉमनर्स नहीं चाहिए,इसलिए उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया। वहीं शो के मेकर्स ने पहले दोनों को फीस के दौर पर 95 लाख रुपये की पेशकश की थी जिसे बाद में बढ़ाकर 1 करोड़ 25 लाख कर दिया था। बता दें कि मोटी रकम सिर्फ 1 हफ्ते की फीस है। अगर इस जोड़ी ने बिग बॉस आने का फैसला लिया होता तो वो बिग बॉस में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जोड़ी होती।
जानकारी के मुताबिक”शो के लिए डैनी और माहिका बहुत महत्वपूर्ण थे।मेकर्स ने हर सप्ताह 1.25 करोड़ तक का अमाउंड देने का फैसला भी किया लेकिन डैनी ने ये ऑफर ठुकरा दिया। वो किसी भी आम आदमी के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। बता दे कि पिछले कई दिनों से माहिका और डैनी के बीच रिश्तों को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में माहिका ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Facebook Comments