सीएम योगी को अपना पति बताती है यह खूबसूरत महिला , कौन है यह महिला और क्या है हकीकत

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी में योगी आदित्यनाथ की धाक है. बीजेपी की सियासत को ऐतिहासिक मुकाम पर ले जाने में गोरक्षनाथ धाम के महंत योगी आदित्यनाथ मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश के सीएम हैं. ब्रह्मचारी योगी आदित्यनाथ का नाम एक महिला के साथ जुड़ गया है. यह खूबसूरत महिला भी योगी से अपने सम्बंधों को बताने में गर्व महसूस करती है.

कौन है यह खूबसूरत महिला

दरअसल, इस खूबसूरत महिला का नाम नीतू सिंह है. न चाहते हुए भी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम इस महिला से जुड़ गया है. नीतू सिंह का नाम भी योगी आदित्यनाथ से अक्सर जोड़ा जाता रहा है. सवाल यह उठता है कि जब योगी आदित्यनाथ ब्रह्मचारी हैं तो फिर उनका इस महिला से क्या सम्बंध है?

योगी को पति करार देती है नीतू सिंह

नीतू सिंह प्रदेश के आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की अध्यक्ष हैं. सीएम योगी के साथ उनके सम्बंध पति और पत्नी के हैं. चौंकिए मत, दोनों ने शादी रजामंदी से नहीं की और ना ही दोनों ने एक-साथ एक ही मंडप में फेरे भी नहीं लिए हैं. पांच दिसंबर को उसने आंदोलन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ सांकेतिक विवाह रचाया था. नी​तू सिंह उस दिन से योगी आदित्यनाथ को अपना पति करार देती है.

जा चुकी है जेल

प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद दिसंबर माह में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाने की मांग में नीतू सिंह भी शामिल थी. नीतू सिंह ने 10 दिसंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला रोकने की कोशिश की थी. नैमिषारण्य में हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था.

Facebook Comments