शर्मनाक : 12 साल के बच्चे का यौन शोषण, 45 साल की महिला गिरफ्तार

मुंबई के बांद्रा से एक 45 वर्षीय महिला को 12 साल के लड़के के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बाद में कोर्ट ने आरोपी महिला को पुलिस हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़के के माता-पिता अलग-अलग रहते हैं। अपनी मां से मिलने के लिए नाबालिग लड़का बांद्रा स्थित आवास पर गया था। लड़के की मां उस वक्त घर पर नहीं थी। पड़ोसी महिला ने उसे अपने घर पर इंतजार करने के लिए कहा। पुलिस को दिए बयान में लड़के ने बताया है कि इसी दौरान महिला ने उसका उत्पीड़न किया।

लड़के के पिता ने कहा कि जब वह उसे लेने के लिए पहुंचे थे तो वह बहुत निराश दिख रहा था। जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो पहले तो उनके बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया। पर, बाद में उसने पूरी बात बताई। पिता के मुताबिक बेटे ने यह भी बताया कि आरोपी महिला ने उससे किसी को भी यह बात बताने से मना किया था।

बेटे से जानकारी मिलने के बाद पिता ने बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़के के बयान के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। रविवार को पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया और कोर्ट के सामने पेश किया।

Facebook Comments