पुलिस को दो महीने से है इस शातिर महिला की तलाश….

इस महिला का नाम है सपना। ये शातिर महिला कोई मामूली औरत नहीं है बल्कि धर्मगुरु राधे मां की भक्त रह चुकी है। इतना ही नहीं इसका लाइफस्टाइल भी वैसा ही है।

जुर्म की दुनिया में सपना ने बहुत कम उम्र में कदम रख दिया था। इसने तीन लोगों से शादी की जिसमें एक इसका जीजा भी था।

शातिर महिला सपना ने अपनी ही बहन के पति को फंसाकर उससे शादी कर ली थी। इसके अलावा उसने दो शादी और की। सपना ने अपने एक पति पर एक साल पहले उसने रेप का आरोप लगाकर उसे जेल भिजवा दिया। इतना ही नहीं यह एक ट्रांसपोर्टर के घर फायरिंग भी करवा चुकी है। कई कुख्यात गुंडों से उसके संबंध हैं। उसका नेटवर्क भी काफी मजबूत है। ये रात को लोगों के घर में शरण मांगकर उन्हें लूट लेती है।

शातिर महिला सपना ने मार्च में एयरपोर्ट रोड स्थित बिग बॉस रिजॉर्ट में छत्तीसगढ़ के जे। श्रीनिवास पिता नरसिम्हा राव और मुकेश पिता आदित्य को बंधक बनाकर रखा था। श्रीनिवास कलेक्टर ऑफिस गोडा में नेशनल इन्फार्मेशन सेंटर में जिला सूचना अधिकारी थे।पुलिसका कहना है कि जिस बिग बॉस रिजॉर्ट में दोनों अधिकारियों को बंधक बनाकर रखा गया था, उसे सपना अय्याशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करती थी। सपना पिछले 8 साल से ठगी और ब्लैकमेलिंग के धंधे से जुड़ी हुई है। दो महीने से फरार सपना को क्राइम ब्रांच और पुलिस तलाशती रही, लेकिन वह पुलिस के चंगुल में नहीं आई।

Facebook Comments