रोजाना ये सांप चोरी करता था मुर्गी का अंडा, मिला ऐसा सबक की कर ली हाय-तौबा

एक मूर्गी ने उसके अंडे चोरी करने वाले सांप को एेसा सबक सिखाया जिसे सुककर शायद आपकी हसी नहीं बंद होगी।  अमेरिका के टेक्सास में ये अनोखा चोर और उसे नायाब स्टाइल से सबक सिखाने का मामला सामने आया है। टेक्सास में रहने वाली सारा एलिसनके घर में रहने वाली मुर्गी बर्नाडेट ने अंडे दिए थे और वह उन पर बैठी हुई थी। इसी दौरान रैट स्नेक मुर्गी के अंडे चुराने के इरादे से आया। उसने इस बात को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया कि बर्नाडेट अंडों के ऊपर बैठी हुई है।

सांप धीरे से अंडों के बीच में चला गया, मगर बर्नाडेट भी शायद पूरी तैयारी से बैठी थी और वह सांप के आने के बावजूद न उठी और न भागी। अंडा चुराने आए सांप को मुर्गी ने अच्छा सबक सिखाया। मुर्गी चुपचाप अपने अंडों पर डटी रही और सांप उसके नीचे दबा रहा।

कुछ देर के बाद हालत यह हुई बर्नाडेट सांप और अंडों के ऊपर बैठी हुई थी। सारा को न जाने क्या एहसास हुआ और वह बर्नाडेट को देखने उसके बाड़े में पहुंचीं। उन्होंने यह सारा वाक्या देखा और अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। सारा ने इस पूरी घटना को फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया। अब उनकी यह तस्वीर वायरल हो रही है। सारा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह असमंजस में हैं, कैसे इस स्थिति से निपटा जाए कि दोनों में से किसी जीव को नुकसान न हों।

Facebook Comments