बांग्लादेश की हार पर आग की तरह फैल गए ये मज़ेदार जोक्स, लोग बार-बार देख रहे है

अंतिम चार के पहले मैच में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया और बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बांग्लादेश ने 49.1 ओवरों में मात्र 173 रन बनाए और पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

जवाब में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही और पहले विकेट के लिए शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच मजबूत साझेदारी हुई। इस साझेदारी के दम पर भारत ने आसानी से यह मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन इस जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के जोक्स वायरल होने लग गए।

उन्हीं को ध्यान में रखते हुए मैं आज फिर से आपके लिए लेकर आया हूं कुछ ऐसे ही मज़ेदार जोक्स जो आपको यकीनन पसंद आएंगे, तो चलिए देखते हैं:

1. महेंद्र सिंह धोनी कप्तान रोहित शर्मा को फील्डिंग पर लगाते हुए यह भूल गए कि अब कप्तान वह खुद नहीं बल्कि रोहित शर्मा है। शायद इसीलिए रोहित भाई बोल रहे हैं कि कप्तान मैं हूं।

2. कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी शानदार पारी में बांग्लादेशी गेंदबाजों के कुछ इस कदर छक्के छुड़ाए की उनकी हालत खराब हो गई। इस तस्वीर को देखकर आपको अंदाजा लग ही गया होगा।

3. यहां भी रोहित शर्मा के जाने का इंतजार किया जा रहा है।

4. बांग्लादेश की टीम ने छोटी मोटी टीमों के खिलाफ जीत हासिल करके बहुत नागिन डांस किया है, लेकिन अब उन्हें समझ में आएगा कि उनका पाला किस टीम से पड़ा है।

Facebook Comments