एक्स हसबैंड अरबाज़ की गर्लफ्रेंड से मिलीं मलाइका, हुआ दोनों का आमना-सामना!

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर भी गणपति पधारे हैं। जब से अर्पिता की शादी हुई गणपति उत्सव सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से हटकर अर्पिता के घर में होने लगा है। एक तरह से ये सलमान की ही गणेश उत्सव है। एक बार फिर  गणपति महाराज का सलमान के घर आगमन हुआ। हर साल की तरह इस बार भी उनकी बहनों अलवीरा और अर्पिता ने किया गणेश देवा का स्वागत। इस बार इस गणपति उत्सव में एक नए सदस्य को एंट्री मिली है। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि अरबाज खान की नई गर्लफ्रैंड जोर्जिया एंड्रियानी है।

हाल ही में अरबाज़ और जोर्जिया को अर्पिता के घर के बाहर देखा गया है।दोनों ही एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए हैं। अरबाज़ इस दौरान पिंक कलर के पठानी कुर्ते में नजर आए तो वहीं जोर्जिया ने ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ था। खास बात ये थी कि इस गणेश उत्सव में शामिल होने के लिए इटली से जोर्जिया के पापा भी गए। वहीं इस गणेश उत्सव में अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी पहुंची।

मलाइका भी अर्पिता के घर गणपति पूजा के लिए गईं। खबर आ रही है कि इसी दौरान मलाइका और अरबाज की गर्लफ्रैंड जोर्जिया एंड्रियानी ने एक दूसरे से मुलाकात की है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक ही कमरे में थे। दोनों ने एक दूसरे से काफी देर तक बात की है। दोनों ही एक दूसरे से खूब अच्छे से मिली हैं। वहीं जोर्जिया के पापा की खान फैमिली के साथ अच्छी बातचीत हुई है।

इस गणेश उत्सव में मलाइका की मां और उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी गईं। वैसे अमृता को तो अपने एक्स जीजा अरबाज की नई गर्लफ्रैंड जोर्जिया काफी पसंद है। अरबाज औऱ जोर्जिया पिछले काफी वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। खबरें आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। अरबाज-मलाइका ने अपनी 19 साल की शादी को पिछले साल ही खत्म किया है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर कब खान खानदान में दोबारा शहनाई बजती है।

Facebook Comments