मलाइका ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बोला कुछ ऐसा, जवाब सुन बहन भी हो गई शर्म से पानी

मलाइका और अमृता अरोड़ा बेस्ट सिस्टर हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें करती हैं। हाल ही में दोनों सिस्टर नेहा धूपिया के चैट शो में नजर आई थी।

नेहा धूपिया के चैट शो ‘BFF Vogue’ में पहुंची थी। यहां पर्सनल लाइफ से लेकर क्या अच्छा क्या बूरा लगता है इस बारे में नेहा धूपिया ने सवाल किया। मलाइका से सवाल किया गया कि आप मर्दो को किस तरह अहमियत देती हैं। इसके अलावा उनसे संबंध बनाने को लेकर भी सवाल किया गया। इस सावल का जो जवाब मलाइका ने दिया उसे सुन नेह धूपिया और अमृता हंस पड़े।

मलाइका ने कहा कि उन्हें संबंध बनाने को लेकर मेरी पसंद पूछा जाए तो मैं ‘गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं। इस जवाब को सुनने में बाद वहां मौजूद अमृता और नेहा धूपिया हंस पड़ी। जल्द ही मलाइका का ये एपिसोड टेलीकास्ट होगा। जहां आपको तीनों के मस्ती भरे अंदाज देखने को मिलेंगे। यहां मलाइका ना सिर्फ अपने पर्सनल लाइफ बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी कई खुलासे किए।

 

शो में नेहा ने पुछा कि दोनों में से सबसे ज्यादा तैयार होने में कौन समय लगाता इसपर उन्होंने कहा कि अमृता। इस जवाब सुनने के बाद अमृता ने कहा कि झूठ। फिर बाद में मलाइका ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हम दोनों को ही पता होता है कि हमें क्या पहनना हैं।

 

Facebook Comments