वसीम अकरम ने की थी मलिक की धोनी से तुलना, अब मलिक ने खुद कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक का कहना है कि मैच विनिंग पारी खेलने के बाद दिग्गज वसीम अकरम से प्रशंसा मिलना एक बहुत बड़ी बात हैं. मलिक ने सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान के विरुद्ध नाबाद 51 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को 3 विकेट की महत्वपूर्ण जीत दिलाई थी जिसके बाद अकरम ने उनकी धोनी से तुलना करते हुए प्रशंसा की थी.

वसीम अकरम ने की थी मलिक की धोनी से तुलना, अब मलिक ने खुद कही ये बात

अकरम ने कहा था, कि “अनुभव में कोई विकल्प नहीं है शोएब मलिक ने इसे एक उत्साही अफगानिस्तान के खिलाफ साबित कर दिया. धोनी की तरह मैच को फिनिश किया. जब मलिक को गेंदबाज का सामना करना पड़ा, तो उसके चेहरे पर कोई अभिव्यक्ति नहीं थी और वह गेंदबाज को निराश करता था क्योंकि उसे पता नहीं चलता कि बल्लेबाज क्या उम्मीद कर रहा है. अद्भुत पारी शोएब मलिक.”

अकरम से प्रशंसा मिलने के बाद मलिक ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “वसीम भाई मेरी तारीफ करते है तो यह बड़ी बात है क्योंकि वह एक लीजेंड हैं.”

“मेरा लक्ष्य सिर्फ यह होता है कि मैं देखूं की कौनसा गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा हैं और वह क्या करने की कोशिश कर रहा हैं. मैं सिर्फ मैच की परिस्थिति के अनुसार खेलने की कोशिश करता हूँ. मेरा लक्ष्य बहुत आसान है, जो भी उस विशेष दिन पर गेंदबाजी कर रहा है और मेरी टीम को मुझसे क्या चाहिए, मैं बस तदनुसार खेलने की कोशिश करता हूं.”

Facebook Comments